सिर पर चोट लगने के चलते 6 महीनों के लिए याददाश्त खो बैठीं थी दिशा पाटनी

मुंबई, 24 जलाई । वैसे तो फिल्मों में ऐक्शन सीन्स के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन कई ऐसे ऐक्टर्स भी हैं जो अपने स्टंट और ऐक्शन सीन्स खुद ही करना पसंद करते हैं। इन्हीं में से एक हैं ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी। सभी जानते हैं कि दिशा अपनी फिटनस को लेकर काफी कॉन्शस रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसे कई विडियो हैं जिनमें दिशा समरसॉल्ट, बैकफ्लिप, मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स और जिमनास्टिक्स करते नजर आ रही हैं।

दिशा को स्टंट और ऐक्शन करना बेहद पसंद है। लेकिन इसी चक्कर में एक बार उनकी याददाश्त चली गयी थी और वह भी 6 महीने के लिए। मिड डे से बातचीत में दिशा ने बताया कि ‘भारत’ फिल्म के लिए वह कंक्रीट की फ्लोर पर रिहर्सल कर रही थीं और इसी दौरान वह सिर के बल जमीन पर गिरीं। सिर में गहरी चोट लगी और 6 महीने तक के लिए उनकी याददाश्त चली गयी। दिशा कहती हैं कि उस हादसे की वजह से उन्होंने अपनी जिंदगी के 6 अहम महीने खो दिए।

दिशा कहती हैं कि अब वह शूटिंग के दौरान काफी सावधानी बरतती हैं और जब शूट नहीं कर रही होतीं तो अपने ट्रेनर के साथ मिलकर जिमनास्टिक्स और मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग कर रही होती हैं। बात करें दिशा की आने वाली फिल्मों की, तो वह मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘मलंग’ में नजर आएंगी। 2020 में रिलीज होने वाली इस फिल्म में दिशा के अलावा आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *